11:57 Fri, Oct 18, 2024 IST
jalandhar
polution 66 aqi
29℃
translate:
Fri, Oct 18, 2024 11.26AM
jalandhar
translate:

Kulhad Pizza Couple को निहंग सिहों की वार्निंग, दिया 3 दिन का समय

PUBLISH DATE: 11-10-2024

न्यूज डेस्कः जालंधर का मशहूर कुल्हड़ पिज्जा कपल (Kulhad Pizza Couple ) एक बार फिर शहर में चर्चा का विषय बन गया है। हाल ही में बुड्ढा दल से आए निहंग मान सिंह (Nihang Maan Singh) ने अपने साथियों के साथ उनके फ्रेश बाइट रोस्टोरेंट (Fresh Bite Restaurant ) के बाहर जमकर हंगामा किया। उनका कहना है कि सहज अरोड़ा (Sehej Arorra) और गुरप्रीत कौर (Gurpreet Kaur) नाम के साथ सिख जोड़ते हैं लेकिन उनकी मर्यादाओं का पालन नहीं करते। निहंग सिंहों ने कपल के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली और कहा कि कपल द्वारा वायरल अश्लील वीडियो का बच्चों पर गलत असर पड़ रहा है। 


घटना की सूचना मिलते ही थाना डिवीजन नंबर 4 की पुलिस मौके पर पहुंच गई। निंहगों ने मांग कि है कि कुल्हड़ पिज्जा कपल द्वारा वायरल हुई  अश्लील वीडियो अगर सोशल मीडिया प्लेटफार्मों से डिलीट नहीं हुई तो वह अपनी पगड़ी को वापस कर दें। उसके बाद वह जो मर्जी करें उन्हें कोई आपत्ति नहीं होगी।  अगर वह वीडियो डिलीट नहीं हुई तो वह इनके खिलाफ एक्शन लेने से पीछे नहीं हटेंगे। वह जेल जाने से नहीं डरते। 


मौके पर पहुंची पुलिस ने दिया आश्वासन
निहंग सिंहों ने कहा कि  थाना डिवीजन नंबर 4 के प्रभारी ने तीन दिन का समय मांगा जिस दौरान कुल्हड़ पिज्जा दंपित के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।