03:34 Thu, Jun 13, 2024 IST
jalandhar
polution 66 aqi
29℃
translate:
Thu, Jun 13, 2024 11.26AM
jalandhar
translate:

4 जून को पूरा करेंगें पार्टी का मिशन 'आप' 13-0:- खुल्लर 

PUBLISH DATE: 24-05-2024

4 जून को पूरा करेंगें पार्टी का मिशन 'आप' 13-0:- खुल्लर 



जालंधर
आम आदमी पार्टी ने जालंधर की राजनीति में युवा नेतृत्व और हर मोड़ पर संघर्ष का माद्दा रखने वाले प्रदीप खुल्लर पर भरोसा जताते हुए उन्हें  पार्टी की ट्रेड विंग का प्रदेश संयुक्त सचिव नियुक्त किया है। प्रदीप खुल्लर को यह जिम्मेदारी आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री संगठनमंत्री डा. संदीप पाठक पार्टी के पंजाब अध्यक्ष स. भगवंत मान तथा पार्टी के स्टेट वर्किंगअध्यक्ष प्रिंसिपल बुध राम द्वारा सौंपी गई है। बता दें कि प्रदीप खुल्लर को जालंधर ही नहीं पंजाब के जुझारू और लो प्रोफाइल रहकर बड़े कार्य निपटाने वाले और ईमानदार नेताओं में गिना जाता है। 



प्रदीप खुल्लर ने अपनी इस गरिमामयी नियुक्ति पर पार्टी की सीनियर लीडरशिप व ट्रेड विंग पंजाब के अध्यक्ष व स्माल स्केल इंडस्ट्री के चेयरमैन नील गर्ग का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वह इस नई जिम्मेदारी को पूरी ईमानदारी और मेहनत से निभाएंगे। उन्होंने कहा कि पंजाब  में आज के समय में आम आदमी पार्टी का संगठन सबसे मजबूत है। आम आदमी पार्टी के संगठन की खास बात यह है कि इसमें लोग साधारण और आम जनता के बीच से हैं। श्री  खुल्लर के अनुसार सभी का उद्देश्य 2024 के चुनाव में पूर्ण बहुमत से आम आदमी पार्टी के सभी प्रत्याशियों को विजय दिलाना है। उन्होंने कहा कि यह चुनाव सिर्फ प्रधानमंत्री और सांसद चुनने का चुनाव नहीं है, यह देश के लोकतंत्र और संविधान को बचाने का चुनाव है।
श्री खुल्लर ने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री स. भगवंत सिंह मान द्वारा घोषित पार्टी के मिशन 'आप' 13-0, को सभी कार्यकर्त्ता मिलकर 4 जून को पूरा करेंगें।