05:07 Sun, Sep 08, 2024 IST
jalandhar
polution 66 aqi
29℃
translate:
Sun, Sep 08, 2024 11.26AM
jalandhar
translate:

इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस ने इंस्पिरेशनल 2-दिवसीय ओरिएंटेशन प्रोग्राम के साथ नए शैक्षणिक वर्ष की शुरुआत की

PUBLISH DATE: 16-07-2024


इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस ने हाल ही में एक आकर्षक और प्रेरक दो-दिवसीय ओरिएंटेशन प्रोग्राम के साथ 2024 के नए बैच का स्वागत किया, जो एक रोमांचक शैक्षणिक यात्रा के लिए मंच तैयार कर रहा है।

दिन 1: कार्यक्रम की शुरुआत रून्स प्राइवेट लिमिटेड, जालंधर की संस्थापक सुश्री अशनीत कौर के प्रेरक मुख्य भाषण से हुई। अपने गतिशील नेतृत्व के लिए जानी जाने वाली सुश्री कौर ने समय प्रबंधन, अनुशासन, समय की पाबंदी और कार्य-जीवन संतुलन पर अपनी अंतर्दृष्टि से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। उनकी व्यावहारिक सलाह और व्यक्तिगत उपाख्यान छात्रों के साथ गहराई से जुड़े रहे, जिससे उन्हें अपने शैक्षणिक और व्यक्तिगत जीवन दोनों को सफलतापूर्वक नेविगेट करने के लिए मूल्यवान उपकरण प्रदान हुए।

दिन 2: दूसरे दिन इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप में सांस्कृतिक मामलों की डिप्टी डायरेक्टर सुश्री शर्मिला नाकरा के नेतृत्व में एक समृद्ध सत्र आयोजित किया गया। एक प्रतिष्ठित सीबीएसई रिसोर्स पर्सन, प्रेरक वक्ता और समग्र चिकित्सक, सुश्री नाकरा ने कठिन कौशल, सॉफ्ट कौशल और व्यक्तित्व विकास पर अपनी विशेषज्ञता साझा की। उन्होंने बॉडी लैंग्वेज, नेतृत्व कौशल और टीम वर्क के माध्यम से व्यक्तित्व को कैसे बेहतर बनाया जाए, इस पर चर्चा की। उन्होंने छात्रों को सकारात्मक रहने के लिए मार्गदर्शन दिया, किताबें पढ़ने की सलाह दी और विनम्रता और कृतज्ञता के महत्व पर ज़ोर दिया।




ओरिएंटेशन कार्यक्रम में श्री राहुल जैन, डायरेक्टर (ऑपरेशंस) तथा डॉ. गगनदीप कौर, डायरेक्टर (एकेडमिक्स) का हार्दिक संबोधन भी हुआ। उन्होंने सम्मानित अतिथि वक्ताओं के प्रति आभार व्यक्त किया और सभी छात्रों के विकास और सहायक वातावरण प्रदान करने के लिए संस्थान के समर्पण पर ज़ोर दिया।