09:41 Thu, Sep 19, 2024 IST
jalandhar
polution 66 aqi
29℃
translate:
Thu, Sep 19, 2024 11.26AM
jalandhar
translate:

जालंधर में THE HAIR PALACE LONDON LUXURY SALOON के बाहर लड़कियों ने किया जबरदस्त हंगामा, मालिकों पर लगाए गंभीर आरोप !

PUBLISH DATE: 18-09-2024


भाजपा नेता शीतल अंगुराल के विधायक बनने के बाद उनके एक करीबी द्वारा शहर के पाश इलाके माडल टाऊन में स्थापित किए ब्यूटी सैलून एंड स्पा हेयर पैलेस के अब तप्पड़ रूलते दिखाई दे रहे हैं। आए दिन यहां न केवल कस्टमर बल्कि यहां काम करने वाले स्टाफ एवं यहां पैसे देकर अपना करियर बनाने का सपना मन में संजाेकर आने वाले गरीब घराें के बच्चाें का शाेषण करने की सूचनाएं भी सामने आने लगी हैं।


ताज़ा खबर है कि बुधवार शाम काे सैलून के बाहर ट्रेनिंग ले रहे स्टूडैंटस ने जमकर हंगामा किया। पता चला है कि कुछ दिन पहले वेतन न मिलने के कारण स्टाफ ने भी काफी हंगामा किया था जबकि कुछ समय पहले सैलून में बिजली बिल न देने के कारण 3 दिन लाईन न हाेने की वजह से हज़ाराें रूपए एडवांस में देकर सैलून की मैंबरशिप लेने वाले ग्राहकाें काे सर्विस न मिलने के कारण काफी फजीहत झेलनी पड़ी थी।


प्राप्त जानकारी के अनुसार जालंधर (Jalandhar) के माडल टाउन (Model Town) में स्थित हेयर पैलेस लंदन लक्जरी सैलून (The Hair Palace London Luxury Salon) के बाहर आज जमकर हंगामा हुआ। आरोप है कि हेयर पैलेस सैलून के मालिकों ने अपने मुलाजिमों को पिछले महीने से वेतन नहीं दिया। इसके साथ ही वहां कोर्स करने वाले स्टूडैंट को भी ट्रेनिंग नहीं दी जा रही है, जबकि स्टूडेंट से हजारों रुपए फीस लिए गए हैं। हेयर पैलेस लंदन लक्जरी सैलून (The Hair Palace London Luxury Salon) के कर्मचारियों ने नारेबाजी की। कर्मचारियों ने बताया कि सैलून के मालिक कई महीने से सैलरी नहीं दे रहे हैं। पिछले कई दिनों से सैलरी मांगने पर टाल मटोल कर रहे हैं, जिससे आज हंगामा करना पड़ा।


प्रदर्शन करने वाले स्टूडैंटस ने बताया कि किसी से 31 हजार ताे किसी से 51 हजार तक फीस ली गई है। मगर पिछले 4 दिनाें से किसी काे पढ़ाई नहीं करवाई जा रही। इतना ही नहीं पहले ही एक सर्टिफिकेट पर सबसे साईन करवाए गए हैं, जिसमें लिखा है कि हम यहां की ट्रेनिंग से पूरी तरह संतुष्ट हैं। जबकि यह सरासर गल्त है। स्टूडैंटस का कहना है कि उनके साथ सैलून वालाें का रवैय्या बेहद गलत है और इस बात की खबरें भी आ रही हैं, कि जल्दी ही यह सैलून बंद हाेने वाला है। इसलिए अब हमें अपना भविष्य व पैसा अंधकारमय प्रतीत हाे रहा है।


यहां बताने लायक है कि सूत्रों के हवाले से अंदर की खबर यह भी है कि करीब 3 महीने पहले स्टाफ के 2 मैंबर सैलरी न मिलने के कारण सैलून का स्पीकर (बूम बाक्स) उठाकर ले जाने लगे थे। जिसको लेकर मौके की संचालिका के साथ खासी हाथापाई भी हुई थी। 


हंगामा करने वाले स्टाफ ने सैलून मालिक के खिलाफ पुलिस में शिकायत देने की कही बात


हेयर पैलेस लंदन लक्जरी सैलून (The Hair Palace London Luxury Salon) के बाहर हंगामा करने वाले स्टाफ ने कहा कि फिल्हाल ताे केवल प्रदर्शन और नारेबाजी की गई है, मगर जल्दी ही सैलून मालिक के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दी जाएगी। क्योंकि कई महीने से उन लोगों को सैलरी नहीं मिली है।


 


इस संबधी जब सैलून मालिक से बात करके उनका पक्ष प्राप्त करने की काेशिश की गई, ताे उन्हाेंने फाेन नहीं उठाया, जिससे उनका पक्ष प्राप्त नहीं हाे सका। जैसे ही उनसे बात होगी और उनका पक्ष प्राप्त हाेगा, उसे भी प्रमुखता से प्रकाशित किया जाएगा।