04:13 Thu, Jun 13, 2024 IST
jalandhar
polution 66 aqi
29℃
translate:
Thu, Jun 13, 2024 11.26AM
jalandhar
translate:

स्कूट एयरलाईन ने की एयर कैनेडा के साथ इंटरलाईन सांझेदारी !

PUBLISH DATE:

अब भारत के लिए एयर कैनेडा की वैबसाईट पर भी हो सकेगी स्कूट के फलाईटस की बुकिंग


 


SCOOT HAS NEW INTERLINE PARTNERSHIP WITH AIR CANADA.. WORLD NEWS.. INTERNATINAL.. AIR TICKETS.. INDIA.. CANADA  - सिंगापुर एयरलाईन की किफायती एरलाईनस स्कूट ने अब एयर कैनेडा के साथ इंटरलाईन सांझेदारी करने का ऐलान किया है। जिसके फलस्वरूप अब भारत के लिए एयर कैनेडा की वैबसाईट पर भी स्कूट के फलाईटस की बुकिंग हो सकेगी।


2 अप्रैल, 2024 से एयर कैनेडा ने सिंगापुर से वैंकूवर के लिए नान-स्टाप फ्लाईट की शुरूआत की है। 13 हज़ार किलाेमीटर का यह सफर केवल 14 घंटे एवं 40 मिनट में तय किया जा रहा है। भारत से कैनेडा - वैंकूवर जाने वाले अब सीधा अमृतसर से वैंकूवर का सफर कर सकेंगे। जिसके लिए 2 विमान कंपनियाें स्कूट एवं एयर कैनेडा में सफर करना हाेगा। अमृतसर से सिंगापुर के लिए स्कूट एरलाईनस में और वहां से वैंकूवर के लिए एयर कैनेडा से जाया जा सकेगा।


इस इंटरलाईन सांझेदारी से भारतीय यात्रियाें काे स्कूट एयरलाईन के माध्यम से कई अन्य विकल्प भी उपलब्ध हाे पाएंगे। एमटीसी (MINIMUM CONNECTING TIME) यानि कि आपस में न्यूनतम कनैक्टिंग केवल 90 मिनट में उपलब्ध हाे पाएगा।


यहां बताने लायक है कि मौजूदा समय में स्कूट एयरलाईन भारत के अंदर अमृतसर, कोएंबटूर, चेन्नई, त्रिची, त्रिवेंदरम और विशाखापटनम से अपनी सेवाएं प्रदान कर रही है।