08:28 Wed, Apr 17, 2024 IST
jalandhar
polution 66 aqi
29℃
translate:
Wed, Apr 17, 2024 11.26AM
jalandhar
translate:

Punjab News: पंजाब के भाजपा उम्मीदवार लोकसभा फरीदकोट हंसराज हंस के साथ राजेश बाघा ने की विशेष मुलाकात

PUBLISH DATE: 02-04-2024

Punjab News: पंजाब के जालंधर में बीजेपी सांसद पद्मश्री सूफी गायक हंसराज हंस, जिन्हें भारतीय जनता पार्टी द्वारा फरीदकोट लोकसभा से उम्मीदवार बनाया गया है, से पूर्व अध्यक्ष अनुसूचित जाति आयोग पंजाब तथा भारतीय जनता पार्टी पंजाब के मौजूदा प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश बाघा ने विशेष मुलाकात की तथा लोकसभा चुनाव संबंधी विस्तृत विचार-विमर्श किया। 


 राजेश बाघा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व द्वारा पंजाब में के अकेले लोकसभा चुनाव लड़ने के फैसले के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह है और बीजेपी पंजाब की सभी 13 लोकसभा सीटें जीत कर एक नया इतिहास रचेगी। उन्होंने कहा कि पंजाब की जनता नरेंदर मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने में अपना अहम योगदान देंगे। क्यूंकि राज्य की जनता जान चुकी है कि भाजपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जिसकी कहनी और कथनी में कोई अंतर नहीं है। आज देश के अधिकतर राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की सरकारें हैं और अब पंजाब की बारी है।


राजेश बाघा ने ने कहा कि कांग्रेस और आप संयुक्त रूप से पंजाब की 13 संसदीय सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए उपयुक्त उम्मीदवार नहीं ढूंढ पा रहे हैं। कोई भी लड़ना नहीं चाहता क्योंकि उन्हें अपनी हार स्पष्ट दिखाई दे रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी मोदी की गारंटी वाले विकसित भारत संकल्प के साथ लोगों के पास जाएगी, जिसमें पंजाब की प्रमुख भूमिका होगी। इस स्तर पर, जब देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गतिशील नेतृत्व में दुनिया की अग्रणी अर्थव्यवस्था और शक्ति बनने की दिशा में एक बड़ी छलांग लगाने के लिए तैयार है, तो पार्टी के लिए पंजाब के लोगों से समर्थन की उम्मीद करना स्वाभाविक है। जिन्होंने हमेशा राष्ट्रीय विकास और प्रगति का नेतृत्व किया है।