04:52 Wed, Oct 23, 2024 IST
jalandhar
polution 66 aqi
29℃
translate:
Wed, Oct 23, 2024 11.26AM
jalandhar
translate:

फर्जी CBI अफसर ने तहसील में पंजाबी टाइपिस्ट से ठग लिए 90 लाख रुपए

PUBLISH DATE: 23-10-2024

न्यूज डेस्कः जालंधर की तहसील में एक ऐसा अजीबो गरीब मामला सामने आया है जोकि शहर में चर्चा का विषय बन गया है। दरअसल, एक सीबीआई अफसर ने डिप्टी कमिश्नर पद का ऑफर देकर तहसील में पंजाबी टाइपिस्ट राजन सेठी से 90 लाख ऐंठ लिए, लेकिन राजन के पैरों के नीचे से जमीन उस वक्त निकल गई जब उसे पता चला कि सीबीआई अफसर तो फर्जी है। अपने साथ हुई ठगी की शिकायल लेकर पीड़ित पुलिस थाने पहुंचा। आरोपी की पहचान परमिंदर सिंह के रूप में हुई है। परमिंदर सिंह ने खुद को सीबीआई का एडिशनल डायरेक्टर बताकर करीब 3 साल तक उन्हें झांसा देता रहा


आरोपी पर तीन धाराओं पर हुआ मामला दर्ज
पीड़ित की शिकायत पर थाना नई बारादरी की पुलिस ने नंगलशामा के रहने वाले परमिंदर सिंह, उसके पिता, बहन, भाई और मां के खिलाफ आईपीसी की धारा 419, 420 व 120बी के तहत मामला दर्ज कर लिया है। बताया जा रही है कि आरोपी ने 60 लाख से ज्यादा की रकम पिता के खाते मंगवाई है। 


बेटी को डिप्टी कमिश्नर के लिए उठाया कर्ज
पीड़ित राजन सेठी निवासी मॉडल हाउस का कहना है कि उसे आरोपी परमिंदर ने उसे सीबीआई का आईकार्ड दिखाकर कहा कि वो सीबीआई में एडिशनल डायरेक्टर है। पीएम ऑफिस में तैनात सेक्रेटरी सुधीर शर्मा उसके पिता समान है। उन्होंने बहुत लोगों की नौकरी लगवाई है लेकिन पैसा खर्च करना होगा जिसके लिए उसे कर्ज उठाना पड़ा।