03:04 Wed, Oct 23, 2024 IST
jalandhar
polution 66 aqi
29℃
translate:
Wed, Oct 23, 2024 11.26AM
jalandhar
translate:

सुरजीत हॉकी टूर्नामेंटः इंडियन नेवी मुंबई ने आर्मी इलेवन दिल्ली को 4-3 से हराया

PUBLISH DATE: 23-10-2024

भारत पेट्रोलियम मुंबई और रेल कोच फैक्ट्री कपूरथला की टीमें 2-2 से बराबरी पर


न्यूज डेस्कः भारत पेट्रोलियम मुंबई और रेल कोच फैक्ट्री कपूरथला की टीमें 2-2 से बराबरी पर रहीं और दोनों टीमों को एक-एक अंक मिला। जबकि दूसरे मैच में इंडियन नेवी मुंबई ने आर्मी इलेवन दिल्ली को 4-3 के अंतर से हराकर तीन अंक हासिल किए। स्थानीय ओलंपियन सुरजीत हॉकी स्टेडियम में चल रहे 41वें इंडियन ऑयल सर्वो सुरजीत हॉकी टूर्नामेंट के चौथे दिन दो लीग राउंड मैच खेले गए।


पूल बी में पहला मैच भारत पेट्रोलियम मुंबई और रेल कोच फैक्ट्री कपूरथला की टीमों के बीच हुआ। खेल के चौथे मिनट में रेल कोच फैक्ट्री कपूरथला के अजमेर सिंह ने फील्ड गोल कर टीम का खाता खोला। खेल के 11वें मिनट में भारत पेट्रोलियम मुंबई के शेर सिंह ने फील्ड गोल कर स्कोर 1-1 कर दिया। खेल के 33वें मिनट में भारत पेट्रोलियम के विश्वास गरीशा ने फील्ड गोल कर स्कोर 2-1 कर दिया। खेल के 50वें मिनट में रेल कोच फैक्ट्री के अजमेर सिंह ने फील्ड गोल कर स्कोर 2-2 से बराबर कर दिया। मैच टाई होने के कारण दोनों टीमों को एक-एक अंक मिला।


दूसरा मैच पूल डी में आर्मी इलेवन और इंडियन नेवी के बीच खेला गया। खेल के 8वें मिनट में आर्मी के सुमितपाल सिंह ने फील्ड गोल कर स्कोर 1-0 कर दिया। भारतीय नौसेना के योगेश सिंह और कप्तान पवन राजभर ने 23वें और 27वें मिनट में गोल कर स्कोर 2-1 कर दिया। हाफ टाइम तक भारतीय नौसेना 2-1 से आगे थी। खेल के 36वें मिनट में नेवी के अजिंका यादव ने गोल कर स्कोर 3-1 कर दिया। खेल के चौथे क्वार्टर में 50वें मिनट में इंडियन नेवी के अजिंका यादव ने गोल कर स्कोर 4-1 कर दिया. 53वें मिनट में सेना के गौरव भक्तानी ने स्कोर 2-4 कर दिया. 55वें मिनट में सेना के सिरिल लुगिन ने पेनल्टी स्ट्रोक से गोल कर स्कोर 3-4 कर दिया. दो लीग मैचों के बाद, भारतीय नौसेना ने एक जीत और एक ड्रॉ के लिए कुल चार अंक जुटाए हैं। इंडियन नेवी का पहला मैच पंजाब एंड सिंध बैंक के साथ 1-1 से ड्रा रहा.


आज के मुकाबलों के दौरान मुख्य मेहमान गुरिंदरजीत कौर जिला शिक्षा अधिकारी ने टीमों का परिचय लिया। इस अवसर पर तरलोक सिंह भुल्लर, लखविंदरपाल सिंह खैरा, राम प्रताप, कुलविंदर सिंह थियारा, राम सरन, प्रोफेसर कृपाल सिंह मथारू, इकबाल सिंह संधू, सुरिंदर सिंह भापा, अमनदीप कोंडल, हरिंदर संघा, गुरिंदर सिंह संघा विशेष रूप से उपस्थित थे।


 


23 अक्टूबर का मैच
इंडियन ऑयल मुंबई बनाम भारतीय वायु सेना - 3-45 घंटे
भारत पेट्रोलियम मुंबई बनाम पंजाब पुलिस जालंधर- 5-30 बजे