12:06 Tue, Oct 22, 2024 IST
jalandhar
polution 66 aqi
29℃
translate:
Tue, Oct 22, 2024 11.26AM
jalandhar
translate:

निहंग सिंह VS कुल्हड़ पिज्जा मामले में नया अपडेट, हाईकोर्ट ने दिया बड़ा आदेश

PUBLISH DATE: 19-10-2024

न्यूज डेस्कः मशहूर कुल्हड़ पिज्जा को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर की याचिका पर हाईकोर्ट ने पंजाब सरकार को नोटिस जारी किया। कोर्ट ने पुलिस को पूरे परिवार की सुरक्षा बढ़ाने के भी आदेश दिए।


दरअसल, पिछले कुछ दिनों से कुल्हड़ पिज्जा कपल और निहंग मान सिंह लगातार विवादों में हैं। बुड्ढा दल के मान सिंह ने कुल्हड़ पिज्जा के सोशल मीडिया पर वीडियो बनाने को लेकर एतराज जताया था और अपनी वीडियो को सोशल मीडिया में हटाने को कहा था। उन्होंने कहा था कि पगड़ी पहनकर बनाए जा रहे आपत्तिजनक वीडियो से सिखों की भावनाओं को ठेस पहुंची है। जिसके चलते वे कुल्हड़ पिज्जा कपल के रेस्टोरेंट में भी पहुंच गए। निहंग मान सिंह के विरोध के कारण जान को खतरा बताते हुए कपल ने हाईकोर्ट में सुरक्षा के लिए याचिका दायर की थी। कोर्ट ने पंजाब सरकार को अरोड़ा परिवार की सुरक्षा के आदेश दिए हैं।



कल मान सिंह पहुंचे थे सीपी दफ्तर
आपको बता दें कि Kulhad Pizza Couple के मामले में  कल बाबा बुड्ढा दल के मान सिंह जत्थेबंदियों के साथ सीपी दफ्तर पहुंचे। जहां उन्होंने मीडिया को साथ लेकर अधिकारियों से Kulhad Pizza Couple के मामले में बातचीत की। उन्होंने कहा था कि वह पंजाब में गंदगी को खत्म करना चाहते है। वहीं प्रशासन से मीटिंग खत्म होने के बाद मीडिया से बात करते हुए मान सिंह ने कहा कि प्रशासन ने आश्वासन दिया है कि Kulhad Pizza Couple के समक्ष उनकी मांगों को रखा जाएगा। अगर उसके बावजूद मांगों को अमल में नहीं लाया गया तो उनके खिलाफ बनती कार्रवाई की जाएगी।