07:53 Sat, Oct 05, 2024 IST
jalandhar
polution 66 aqi
29℃
translate:
Sat, Oct 05, 2024 11.26AM
jalandhar
translate:

BSF चौक के पास SAROVAR PORTIKO HOTEL की दाल से निकली हड्डी, मचा हड़कंप, हुआ हंगामा !

PUBLISH DATE: 01-10-2024

जालंधरः स्थानीय होटल में देर रात उस समय माहौल गर्म होते-होते बचा, जब परोसे गए खाने के अंदर दाल में से एक हड्डी निकल आई। प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना गत दिवस देर रात की है और यह पूरा मामला बी.एस.एफ. चौक स्थित SAROVAR PORTIKO होटल में सामने आया। कुछ देर के लिए खाना खाने आए गैस्ट व होटल प्रबंधन के बीच इस मामले में काफी कहा-सुनी भी हुई। मगर बाद में खाना खाने आए गैस्ट ने बड़े आराम से अपने बिल की मांग की, ताकि वह बिल का भुगतान करके अपने घर वापिस जा सकें। हालांकि अपनी गल्ती मानने की जगह होटल प्रबंधन की तरफ से इसे टालने की कोशिश करते हुए काफी देर तक बिल नहीं दिया। 



जिसके बाद युवकों में हड़कंप मच गया तथा खूब हंगामा किया गया। मौके से मिली जानकारी के अनुसार कुछ युवक होटल में बर्थडे पार्टी सैलीब्रेट करने पहुंचे थे, जिन्होंने खाने के लिए डिनर आर्डर किया तो दाल में हड्डी निकल आने पर सभी के होश उड़ गए। बर्थडे ब्वाय चेतन शर्मा का कहना है कि 29 सितम्बर को उसका बर्थडे था जिसकी सैलीब्रेशन के लिए वह अपने अन्य दोस्तों के साथ SAROVAR PORTIKO होटल पहुंचे थे। 



उन्होंने सैलीब्रेशन के दौरान जब डिनर आर्डर किया और खाना खाने लगे तो उसके एक दोस्त के मुंह में हड्डी आ गई। इसके बाद होटल मैनेजर को बुलाकर इसके बारे बताया गया तो उन्होंने इस बात को टालने की कोशिश की गई। चेतन शर्मा का कहना है कि  उनके इस मामले को लेकर पूरी वीडियो है, जिसे वह इस मामले को फूड सेफ्टी विभाग के पास लेकर जाएंगे।