08:33 Wed, Apr 17, 2024 IST
jalandhar
polution 66 aqi
29℃
translate:
Wed, Apr 17, 2024 11.26AM
jalandhar
translate:

पंजाबी सिंगर विक्की और कप्तान ने खोली पंजाबी इंडस्ट्री की पोल, दिग्गज कलाकारों को लेकर किए बड़े खुलासे

PUBLISH DATE: 18-12-2022

न्यूज़ डेस्क :- सोनम बाजवा पंजाबी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस हैं। इन दिनों वह अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं।  इसकी वजह है उनका शो 'दिल की बात 2' शो की खूब चर्चा हो रही है। लोग इस टॉक शो के दूसरे सीजन को खूब पसंद कर रहे हैं। मनोरंजन जगत के कई सितारे इस शो का हिस्सा बन चुके हैं। वे यहां आकर अपने दिल की बात कहते हैं। शो में कभी मस्ती का माहौल होता है तो कभी गम का।


हाल ही में सोनम के शो में पंजाबी कलाकार विक्की और कप्तान ने शिरकत की। इस शो में दोनों कलाकारों ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। वीडियो में विक्की और कप्तान पंजाबी सिंगर्स की पोल खोलते नजर आ रहे हैं। सोनम शो के दौरान विक्की से पूछती हैं कि वह निंजा, एपी ढिल्लों और गैरी संधू से क्या गुण लेना चाहोगे? इसके जवाब में विक्की ने कहा, ''मैं कोई गुण नहीं लेना चाहता। '' विक्की का यह जवाब काफी हैरान करने वाला था।  इस जवाब को सुनकर सोनम के चेहरे के भाव भी बदलते नजर आए।


इसके साथ ही कैप्टन ने एक पंजाबी इंडस्ट्री में अपना बुरा अनुभव साझा किया। उन्होंने एक दिग्गज सिंगर से जुड़ा किस्सा शेयर किया। बता दें कि हालांकि कप्तान ने किसी का नाम नहीं लिया। उन्होंने कहा, 'एक बार एक सिंगर ने एक प्रोजेक्ट के सिलसिले में मुझे अपने घर बुलाया। इस बीच मैं 25-30 मिनट पैदल चलकर गायक के घर पहुंचा, लेकिन वहां पहुंचने पर पाया कि वह पहले ही घर से निकल चुका था।  इससे मेरा दिल टूट गया। मैं पार्क में गया और बहुत रोया। इसके साथ ही मैंने रात भी उसी पार्क में बिताई।