10:47 Mon, Jul 22, 2024 IST
jalandhar
polution 66 aqi
29℃
translate:
Mon, Jul 22, 2024 11.26AM
jalandhar
translate:

बब्बू मान के लाइव शो में जमकर बवाल, भीड़ के आगे बेबस नजर आई पुलिस

PUBLISH DATE: 19-12-2022

न्यूज़ डेस्क :- रोहतक में मशहूर पंजाबी सिंगर बब्बू मान के लाइव शो में जमकर हंगामा हुआ, जिससे मान के बाउंसर भी बेबस हो गए। आखिरकार पुलिस को कार्यक्रम संभालना पड़ा लेकिन तब तक स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण से बाहर हो चुकी थी। आखिरकार बब्बू मान को भीड़ और हंगामे के बीच बीच में ही शो छोड़ना पड़ा। गुस्साए दर्शकों ने टेंट और कुर्सियां ​​तोड़ दीं।


बता दें कि बब्बू मान शनिवार रात पास के गांव नक्षपुरा में एक निजी स्कूल के स्थापना दिवस समारोह में प्रस्तुति देने पहुंचे थे। दर्शकों की भीड़ को देखते हुए कार्यक्रम समन्वयकों द्वारा निजी बाउंसरों के अलावा पुलिस बल की भी मदद ली गयी। बब्बू मान अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल नहीं जीत पाए जिसके चलते लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया. इस बीच कई दर्शक मंच पर पहुंच गए।


दर्शकों ने कुर्सियों के कवर उतारकर बब्बू मान पर फेंके। मंच के पास खड़े दर्शकों और सुरक्षा गार्डों के बीच झड़प हो गई। सिर में चोट लगने से एक सुरक्षाकर्मी घायल हो गया। उन्हें इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस संबंध में जब बहू अकबरपुर थाना प्रभारी जतिंदर कुमार से बात की गई तो उन्होंने कहा कि इस घटना को लेकर मुझे किसी से कोई शिकायत नहीं मिली है।