09:19 Mon, Jul 22, 2024 IST
jalandhar
polution 66 aqi
29℃
translate:
Mon, Jul 22, 2024 11.26AM
jalandhar
translate:

Jimmy Fallon के शो में दिखा दिलजीत दोसांझ का swag, कलाई पर दिखी 1.2 करोड़ की घड़ी

PUBLISH DATE: 20-06-2024

नई दिल्ली। अपनी सादगी और अपने अलग स्वैग से चर्चा में रहने वाले पंजाबी एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ एक बार सुर्खियों में आ गए है। दरअसल प्रसिद्ध अमेरिकन स्टार जिम्मी फैलन के शो में म्यूजिक गैस्ट के तौर पर पहुंचे दिलजीत अपनी महंगी घड़ियों के शौक के चलते चर्चा में आ गए है, शो के दौरान दिलजीत दोसांझ डेढ़ करोड़ की घड़ी पहने देखे गए। जिसकी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे है और आगे शेयर कर रहे है। 
सोशल मीडिया पर लोग कमेंट्स में उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे। हाल ही में वो अमेरिकन लेट नाइट शो 'द टुनाइट शो विद जिम्मी फैलन' में बतौर म्यूजिकल गेस्ट एंट्री ली थी और अपने पॉपुलर ट्रैक G.O.A.T और "बॉर्न टू शाइन को परफॉर्म किया। शो में उनकी परफॉर्मेंस की वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।



इस दौरान एक्टर ने वाइट कलर का कुर्ता, पंजाबी धोती और पगड़ी पहनी हुई थी। इसके साथ ही उन्होंने नाइकी के एयर जॉर्डन शूज पहने थे। साथ ही उन्होंने मैचिंग के लिए एक्सेसरी भी पहनी हुई थी। उनके कान में सोने की बाली और हाथ में सिल्वर कड़ा पहना हुआ है। इसके अलावा सिंगर ने जो घड़ी पहनी है वो डायमंड वॉच है।



इस घड़ी को दिलजीत ने जैन द ज्वैलर से खासतौर पर अपने लिए बनवाया था। स्टेनलेस स्टील और पिंक गोल्ड में एपी रॉयल ओक 41 मिमी मॉडल की इस चमकदार घड़ी की कीमत लगभग 1.2 करोड़ रुपये बताई जा रही है।


 


बता दें कि दिलजीत ने इस घड़ी को कई कंसर्ट्स में पहना है जिसमें वैंकूवर की बीसी प्लेस स्टेडियम का उनका दिल-लुमिनाती टूर (Dil-Luminati tour) भी शामिल है। उनके इस टूर ने टिकट सेलिंग के मामले में कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। दिलजीत पहले ऐसे परफॉर्मेर थे जिनके कॉन्सर्ट के सारे टिकट सोल्ड आउट हो गए और उन्होंने इतिहास रच दिया।  स्टेडियम खचाखच भरा हुआ था और 55 हजार से भी ज्यादा लोग दिलजीत दोसांझ की ये परफॉर्म देखने पहुंचे थे।


दिलजीत हाल ही इम्तियाज अली की फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' में नजर आए थे। इसमें उन्होंने पंजाब के एल्विश कहे जाने वाले सिंगर अमर सिंह चमकीला का किरदार निभाया था।