10:31 Sat, May 18, 2024 IST
jalandhar
polution 66 aqi
29℃
translate:
Sat, May 18, 2024 11.26AM
jalandhar
translate:

Punjab News: पंजाब के तरन तारन में महिला की मारपीट मामले में पुलिस का बड़ा एक्शन, एक महिला सहित चार आरोपी गिरफ़्तार

PUBLISH DATE: 07-04-2024

Punjab News: पंजाब के तरन तारन में एक महिला की मारपीट करके उसको अर्ध-नग्न हालत में गाँव वल्टोहा की गली में जबरन घुमाने के दोष में तरन तारन पुलिस ने एक महिला सहित चार व्यक्तियों को गिरफ़्तार किया है। यह जानकारी शनिवार को यहाँ एस. एस. पी., तरन तारन, अश्वनी कपूर ने दी। 
काबू किये गए व्यक्तियों की पहचान कुलविन्दर कौर, गुरचरन सिंह और शरनजीत सिंह उर्फ सन्नी निवासी जीवन नगर वल्टोहा और सन्नी निवासी गाँव अबादी अमरकोट अमीरके, तरन तारन के तौर पर हुई है। 
यह घटना 31 मार्च की शाम को घटी। बताने योग्य है कि लगभग एक महीना पहले पीड़ता का लड़का एक महिला के साथ फ़रार हो गया था और परिवार की मर्ज़ी के उलट उसने उस महिला के साथ विवाह करवा लिया था। 
एसएसपी अश्वनी कपूर ने बताया कि पीड़ता अपने घर अकेली थी और कुलविन्दर कौर (फ़रार हुई लड़की की माँ) गुरचरन, शरनजीत, सन्नी और एक अज्ञात व्यक्ति के साथ, उक्त प्रेम-विवाह का बदला लेने के लिए उसके घर आए और गाली-गलौच करने लगे। बाद में उन्होंने पीड़ता की मारपीट करनी शुरू कर दी और उसके कपड़े भी फाड़ दिए। उन्होंने बताया कि कथित घटना की वीडियो, जिसमें एक महिला को अर्ध-नग्न हालत में गली में जबरन घुमाया गया था, को भी मुलजिमों ने वायरल किया था। 
उन्होंने बताया कि आगे जांच जारी है और बाकी मुलजिमों को भी जल्द ही काबू कर लिया जायेगा। 
इस सम्बन्धी तरन तारन के थाना वल्टोहा में भारतीय दंड संहिता की धाराओं 354, 354-2 354-4 323 और 149 के अंतर्गत एफआईआर नंबर 20 तारीख़ 3/ 4/ 2024 के अधीन केस पहले ही दर्ज किया गया था। बाद में पुलिस द्वारा उक्त एफआईआर में आई. टी. एक्ट की धारा 67 और 67-ए भी जोड़ी गई है।