06:49 Thu, Sep 19, 2024 IST
jalandhar
polution 66 aqi
29℃
translate:
Thu, Sep 19, 2024 11.26AM
jalandhar
translate:

कई दिनाें से फरार चल रहे अपने कर्मचारी की आत्महत्या के आराेपी OM VISA के मालिक व उनक पत्नी काे बचाने के लिए लग रहा एड़ी-चाेटी का ज़ाेर !

PUBLISH DATE: 16-09-2024

शहर के कई रसूखदाराें के साथ यूके से पुराने गुरू ने भी दिया आशीर्वाद, केवल 10 साल में ही 7 हज़ार सैलरी से कराेड़ाें रूपए की संपत्ती का चय किया है सुहाना सफर !


18 काे आएगा ज़मानत पर अदालत का आएगा फैसला, रदद हाेने की सूरत में बढ़सकती हैं परेशानियां !


 


शहर के अति-चर्चित OM VISA मामले, जिसमें कंपनी के मालिक साहिल भाटिया, उनकी पत्नी एवं एक कर्मचारी काे पुलिस द्वारा उनके ही एक कर्मचारी गौरव वर्मा की चौथी मंज़िल से छलांग लगाकर आत्महत्या करने के मामले में नामज़द किए जाने से लेकर अब तक यह फरार चल रहे हैं। सूत्रों से इस बात की जानकारी भी मिल रही है कि मृतक परिवार द्वारा इनक एलओसी जारी करने की मांग काे स्वीकार करते हुए एलओसी भी जारी की जा चुकी है। हालांकि एक आरोपी काे पुलिस द्वारा गिरफ्तार भी किया जा चुका है और अन्य आराेपी OM VISA कंपनी के मालिक साहिल भाटिया व उनकी पत्नी द्वारा लगाई गई ज़मानत याचिका पर भी अदालत में बहस पूरी हाे चुकी है। माननीय अदालत द्वारा अगली तारीख पर फैसला सुनाया जाने वाला है। और अगर उक्त फैसला इनके खिलाफ आता है ताे उस सूरत में इनकी परेशानियां काफी बढ़ सकती हैं। और पुलिस काे भी इनकी तलाश में अपनी कारवाई को तेज़ करना पड़ सकता है। 


लगातार गिरफ्तारी के लिए की जा रही है छापेमारी, फिल्हाल नहीं मिला काेई सुराग - मेजर सिंह


बस स्टैंड चौंकी इंचार्ज मेजर सिंह से जब इस बारे में बात की गई ताे उन्होंने कहा कि OM VISA कंपनी के मालिक साहिल भाटिया व उनकी पत्नी की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। फिल्हाल उनका काेई सुराग नहीं मिला है। और उनका दफ्तर भी बंद पड़ा हुआ है। 


कौन है साहिल भाटिया, क्याें जालंधर में है इसके खूब चर्चे, क्याें इसके बचाव में कई रसूखदार हुए शामिल ?


प्राप्त जानकारी के अनुसार लगभग 10-12 साल पहले विदेश यात्रा एवं दी डेली वीज़ा नामक कंपनियाें में बतौर एक मामूली कर्मचारी केवल 7 हज़ार रूपए की सैलरी से अपने कैरियर की शुरूआत करने वाले साहिल भाटिया के मन में शुरू से ही अपना काराेबार खाेलकर एक बेहतर ज़िंदगी जीने की तमन्ना थी। जाे साकार हुई उनके इस फील्ड के गुरू विकास खेड़े के पास काम शुरू करने के बाद। इसके बाद साहिल भाटिया ने कभी ज़िदगी में मुड़कर नहीं देखा और लगातार बुलंदियाें काे छूता गया। इसी दौरान उसे अपनी पत्नी का साथ मिला, जिन्हाेंने नरिंदर सिनेमा के पास किराये के एक दफ्तर से अपने सपनाें की उड़ान शुरू की।


इसी दौरान साहिल भाटिया के गुरू विकास खेड़ा का यूके में एक बहुत बड़ा बिजनेस साम्राज्य कायम हाे गया और उनकी मदद से साहिल भाटिया ने भी पूरी तेज़ी से अपने ट्रैवल काराेबार में फर्श से अर्श का सफर तय कर लिया। कुछ ही सालाें मे साईप्रस एवं यूके के कई काम करके इन्हाेंने अपना मौजूदा आफिस खरीदा और शहर में एक अलग पहचान भी स्थापित कर ली।


इसी दौरान शहर के कई रसूखदाराें के साथ इनकी सांझेदारी भी हुई और इन्हाेंने कई लाेगाें काे कराेड़ाें का फायदा भी करवाकर दिया। पहले भी कुछ विवादाें से यह घिर चुके हैं, मगर हर बार शहर के रसूखदार व इनके गुरू इनकाे बड़ी आसानी से मक्खन में बाल की तरह निकाल लेते हैं।


ऐसा ही इस बार भी किए जाने की सूचनाएं आ रही हैं। जिसके चलते किसी भी कीमत पर इस मामले काे दबाने एवं रफा-दफा करने के लिए एड़ी-चाेटी का ज़ाेर लगाया जा रहा है।