04:12 Sun, Apr 28, 2024 IST
jalandhar
polution 66 aqi
29℃
translate:
Sun, Apr 28, 2024 11.26AM
jalandhar
translate:

तापसी ने शादी के बाद पति माथियास के साथ मनाई होली, तस्वीरें तेजी से वायरल 

PUBLISH DATE: 26-03-2024

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी ने 23 मार्च को उदयपुर में अपने करीबी परिवार के सदस्यों और कुछ बॉलीवुड सेलेब्स की मौजूदगी में मैथियास के साथ शादी कर ली। जानकारी के लिए आपको बता दें के तापसी और मैथियास साल 2013 से एक साथ हैं और दोनों ने इस बात का ध्यान रखा के उनकी शादी की कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर ना हो। हाल ही में कपल ने धूम धाम से शादी के बाद पहली होली भी मनाई जिसकी तस्वीरें बैडमिंटन खिलाड़ी माथियास बो ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए शेयर की और 'हैप्पी होली' विश किया। 


कुछ रएपोस्र्टस की मानें तो कहा जा रहा है के तापसी की शादी में कई बड़े सितारे शामिल हुए जिनमें अनुराग कश्यप, कनिका ढिल्लों, 'थप्पड़' एक्टर पावेल गुलाटी और 'द एस्पिरेंट' स्टार अभिलाष थपलियाल शामिल थे। सिर्फ यही नहीं बल्कि कहा ये भी जा रहा है के जल्द ही एक्ट्रेस जल्द ग्रैंड पार्टी देंगी जिनमें दोस्तों के साथ-साथ कई कोस्टार्स भी शामिल होंगे। अभी तक कपल ने पार्टी की तारिख को लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं की है। 


आपको बता दें पिछले साल तापसी ने एक आस्क मी एनीथिंग सेशन रखा था। इस दौरान उनसे शादी के प्लान के बारे में पूछा गया था। एक्ट्रेस ने उस समय जवाब दिया, "मैं अभी तक प्रेग्नेंट नहीं हूं इसलिए जल्द ही नहीं। मैं आप सभी को बता दूंगी। मैं तभी शादी करूंगी जब मैं बच्चे पैदा करना चाहूंगी।" फ़िलहाल फैंस चाहते हैं के जल्द कपल अपनी शादी से जुडी तस्वीरों को साँझा करें जिसे लेकर लोग उन्हें कमेंट के जरिये कह भी रहे हैं।