11:37 Sat, Apr 27, 2024 IST
jalandhar
polution 66 aqi
29℃
translate:
Sat, Apr 27, 2024 11.26AM
jalandhar
translate:

सिद्धू मुसेवाला के छोटे भाई को मिलने पहुंचे मशहूर पंजाबी सिंगर गुरदास मान, कही ये बड़ी बात 

PUBLISH DATE: 18-03-2024

जालंधर डेस्क: पंजाबी इंडस्ट्री के फेमस सिंगर सिद्धू मुसेवाला की हत्या होने के बाद से हर कोई उन्हें बेहद याद कर रहा है। उनके फैंस से लेकर उनकी पूरी फेमली अभी तक सिद्धू की कमी को पूरा नहीं कर पाई है। ऐसे में सिद्धू के फैंस और उनकी फेमिली में करीबन डेढ़ साल बाद एक बार फिर से खुशियां लौट आई हैं। दरअसल , आप सभी जानते ही होंगे के सिद्धू मूसेवाला की मां ने IVF की मदद से हाल ही में अपनी दूसरी संतान का स्वागत किया है। जिस खबर से पुरे पंजाब में एक बार फिर खुशियों का माहौल बना हुआ है। 


जानकारी के लिए आपको बता दें के पिता बलकौर सिंह की उनके न्यूबॉर्न बेबी के साथ कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। रविवार को चरण कौर और बलकौर सिंह के घर नन्हा मेहमान आया। जिसके बाद सिद्धू मूसेवाला के छोटे भाई को मिलने और पुरे परिवार को बधाई देने सिंगर गुरदास मान उनके घर पहुंचे। सिंगर गुरदास मान ने हाल ही में मीडिया से बातचीत करते हुए गुरदास मान ने कहा,आज का दिन खुशियों से भरा हुआ है। 


उनका परिवार काफी खुश हैं। इस बच्चे के आने से सिद्धू मूसे वाला के माता-पिता की जिंदगी में एक शांति आई है। मैं भगवान से यही प्रार्थना करूंगा कि उनका बच्चा हमेशा हेल्दी रहे। सिद्धू के फैंस भी इस खबर से काफी खुश हैं।सिर्फ यही नहीं बल्कि पंजाबी इंडस्ट्री के और कई दिग्गज कलाकारों ने दिवंगत सिद्धू मुसेवाला के परिवार को बधाई दे कर ख़ुशी जताई है।