11:57 Sat, Apr 27, 2024 IST
jalandhar
polution 66 aqi
29℃
translate:
Sat, Apr 27, 2024 11.26AM
jalandhar
translate:

ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन और आराध्या ने खास अंदाज में मनाई होली, तस्वीरें वायरल 

PUBLISH DATE: 25-03-2024

होली का त्योहार हर किसी ने बेहद शानदार तरीके से सेलिब्रेट किया फिर चाहे वो आम लोग हों या फिर कोई सेलिब्रिटी। ऐसे में बात अगर हम करें बच्चन परिवार की तो हर साल पूरा परिवार पूरी धूम धाम से होली सेलिब्रेट करता है। इस बार भी ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन और आराध्या बच्चन ने एक साथ होली सेलिब्रेशन किया। तीनों ही रंगों की मस्ती में झूमते नजर आए। ऐश्वर्या ने होली की तस्वीरें भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की जिसमें सभी रंगों में झूमते नजर आ रहे हैं। 


होलिका दहन में ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन और आराध्या बच्चन परिवार के साथ दिखे। सभी ने अमिताभ बच्चन के आवास पर एक साथ होलिका दहन किया। इस दौरान श्वेता बच्चन और नव्या नवेली नंदा भी मौजूद रहीं, लेकिन इसके बाद ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन और आराध्या बच्चन ने होली अपने खास दोस्तों के साथ सेलिब्रेट की। 


जानकरी के लिए आपको बता दें के ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन और आराध्या बच्चन, तीनों ने ही व्हाइट कपड़े कैरी किए थे। दोस्तों के साथ एक प्राइवेट पार्टी में तीनों ने खूब मस्ती की। इस दौरान ऐश्वर्या कई बच्चों को गले लाकर उनके साथ तस्वीरें क्लिक कराती नजर आईं। ये सभी तस्वीरें अब इंस्टाग्राम पर छाई हुई हैं और तेजी से वायरल हो रही हैं।